सरकारी नौकरी:झारखंड लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के 110 पदों पर निकाली भर्ती

Prem Chand bhati


झारखंड लोक सेवा आयोग, (Jharkhand Public Service Commission,JPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत कुल 110 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह भर्ती मेडिकल कॉलेज में नियुक्ति के लिए निकाली गई है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार, इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जेपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट jpsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 फरवरी 2022 तक है।

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की शुरुआती तारीख : 19 जनवरी 2022

आवेदन की आखिरी तारीख : 8 फरवरी 2022

आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु सीमा 30 वर्ष से कम होनी चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क

असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के लिए 600 रुपये और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और अन्य कैटेगरी के लिए ₹150/- आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।


ऐसे होगा सिलेक्शन

झारखंड लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर उम्मीदवारों का चयन शैक्षिक योग्यता और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!